कैब ड्राइवर ने मनवा नाईक के साथ की बदसलूकी, पोस्ट शेयर एक्ट्रेस ने बताई घटना

10/16/2022 1:45:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेेसेस ऐसी हैं, जिन्हें कई बार राह चलते मनचलों के दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ता है। अब हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस और डायरेक्टर मनवा नाईक के साथ ऐसा हुआ है। एक्ट्रेस ने एक कैब ड्राइवर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। मनवा का आरोप है कि जब वह टैक्सी से घर जा रही थीं, उस दौरान कैब ड्राइवर ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकाया। 

PunjabKesari

 

मनवा के साथ यह घटना शनिवार शाम मुंबई में घटी। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी फेसबुक पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा- घर जाने के लिए बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) से रात 8.15 बजे कैब ली थी। जब वह कैब में बैठीं, तो ड्राइवर ने फोन पर बातें करनी शुरू कर दीं, जिस पर एक्ट्रेस ने एतराज जताया, क्योंकि वह फोन पर बात करते हुए ही ड्राइव कर रहा था। इसके अलावा ड्राइवर ने ट्रैफिक नियमों का भी उल्लंघन किया। इस दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कैब रोककर इसका फोटो भी लिया। इसके बाद ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस से भी बहस करनी शुरू कर दी। एक्ट्रेस ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से कैब को जाने देने की गुजारिश की।

 

PunjabKesari


मनवा नाईक ने कहा, इसके कैब ड्राइवर अचानक उन पर भड़कने लगा और कहा, 'क्या वह 500 रुपये का जुर्माना अदा करेंगी?' एक्ट्रेस का दावा है कि ड्राइवर ने उन्हें गंभीर अंजाम भुगतने तक की भी धमकी दी। एक्ट्रेस ने जब कैब किसी पुलिस स्टेशन ले जाने को कहा तो ड्राइवर ने अंधेरे इलाके में कैब खड़ी कर दी। इसके बाद ड्राइवर तेज स्पीड में कैब को लेकर चला गया। इसके बाद मनवा नाइक ने उबर सेफ्टी हेल्पलाइन पर कॉल की। वह एक्जीक्यूटिव से बातचीत कर रही थीं, इसी दौरान ड्राइवर ने कैब की रफ्तार और ज्यादा बढ़ा दी। एक्ट्रेस के लाख कहने पर भी ड्राइवर ने कैब नहीं रोकी। साथ ही किसी और को कॉल लगाने लगा।


एक्ट्रेस ने मदद के लिए गुहार लगानी शुरू की। इसके बाद मोटरसाइकिल सवार दो युवकों और एक ऑटोड्राइवर ने कैब ड्राइवर को घेर लिया और एक्ट्रेस को बचाया। एक्ट्रेस का कहना है कि मैं ठीक हूं, लेकिन डरी हुई हूं। 


एक्ट्रेस के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (लॉ एंड ऑर्डर) विश्वास नांगरे पाटिल ने कैब ड्राइवर के खिलाफ एक्शन लेने का आश्वासन दिया है। विश्वास नांगरे पाटिल ने लिखा, 'शहर की पुलिस ने घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है और अपराधी के खिलाफ जल्द ही एक्शन लिया जाएगा।'

बता दें कि मनवा नाइक कई हिंदी और मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News