ट्विटर पर लीक हुआ सनी लियोन और आलिया भट्ट का नंबर, जानिए क्या है मामला!

1/5/2020 4:10:20 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग बैठे हैं, इस बात से आप भी इंकार नहीं करेंगे। लेकिन किसी जानकारी के लिए इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता। इसका ताजा नमूना सीएए - नागरिकता संशोधन अधिनियम के पहले से ही ज्वलंत मुद्दे में खतरनाक तरीके से इसका उपयोग किया जाना है। दरअसल, CAA को समर्थन देने के लिए भाजपा ने एक टोल फ्री नंबर जारी किया है, जिसका इस्तेमाल धड़ल्ले से लोगों को गुमराह करने में किया जा रहा है।

PunjabKesari, CAA TollFree Number Images

सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम पोस्ट आपको भी देखने को मिले होंगे, जिनमें नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के लिए एक नंबर डायल करने के लिए कहा जा रहा है, या किसी एक्ट्रेस के नाम से उस नंबर को इंटरनेट पर वायरल किया जा रहा है। इस तरह लोग भाजपा द्वारा जारी किए गए टोल फ्री नंबर का दुरुपयोग कर रहे हैं।

PunjabKesari, CAA TollFree Number Images

एक ट्वीट में इस नंबर को सनी लियोन के नंबर के रूप में फैलाया जा रहा है। ट्वीट में लिखा है कि यह 'रागिनी एमएमएस 2' की एक्ट्रेस का लीक हुआ नंबर है।  

PunjabKesari, CAA TollFree Number Images

एक अलग पोस्ट में यही नंबर आलिया भट्ट का बता दिया है। दरअसल, यह फेमस स्टार्स के फैंस को इस टोल फ्री नंबर पर कॉल कराने की चाल है जो सीएए के समर्थन में है। नीचे दिए गए ट्वीट देखें।

PunjabKesari, CAA TollFree Number Images
नेटफ्लिक्स की फ्री मेम्बरशिप प्रावाली गलत जानकारी फैलाने के लिए यूजर्स द्वारा एक ही नंबर का दुरुपयोग किए जाने के बाद, कंपनी को खुद सामने आना पड़ा। नेटफ्लिक्स ने यह साफ़ किया कि यह एक नकली ट्वीट है। हालांकि आलिया भट्ट और सनी लियोन जैसी सेलेब्स की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News