गलती से मिस्टेक:मौनी रॉय ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को किया टैग,यूजर्स बोले- बहन NCB वाले ले जाएंगे

9/30/2020 5:10:37 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय ने 28 सितंबर(सोमवार) को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान मौनी को उनके फैंस के अलावा कई सेलेब्स-हस्तियों ने सोशल मीडिया पर बधाई दी। मौनी रॉय ने सभी को बर्थडे विश के लिए रिप्लाई किया।बर्थडे के दिन उन्होंने दोस्तों संग मालदीव में खूब मस्ती की।

PunjabKesari

लेकिन इस मस्ती में तब खलल पड़ा जब एक्ट्रेस ने बर्थडे विश देने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को टैग कर दिया। इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बना दिए।

PunjabKesariदरअसल, बर्थडे पर मीडिया पर्सनैलिटी राज नायक ने भी उन्हें बर्थडे विश किया। लेकिन मौन ने उन्हें थैंक्यू मेसेज लिखते वक्त गलती से राजनाथ सिंह को ट्वीट में टैग कर दिया। मौनी रॉय ने यह ट्वीट सुबह 1.22 बजे के आसपास किया।जैसे ही यूजर्स का ध्यान इस बात पर गया को उन्होंने मौनी को ट्रोल करना शुरु कर दिया। 
 

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा-'आपने तो सीधे डिफेंस मिनिस्टर को टैग कर दिया, वो इलाका तो कंगना मैम का है।' एक ने लिखा-'ओह बहन जी आपको राज नायक ने विश किया है ना कि राजनाथ ने।'अन्य यूजर ने लिखा-'बहन एनसीबी वाले उठाकर ले जाएंगे।'एक ने लिखा-'एनसीबी को बुलावा मत दो।'काम की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही 'लंदन कॉन्फिडेंशल' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News