Gadar 2: फिल्म के सेट से लीक हुआ वीडियो, जलती गाड़ियों के बीच से निकले सनी देओल

1/16/2023 12:31:31 PM

नई दिल्ली। साल 2001 में आई सनी देओल (sunny deol) और अमीशा पटेल (Ameesha Patel) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) ने उस दौर में ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म के डायलॉग्स और गानें आज भी लोगों को याद है। वहीं अब पूरे 22 साल बाद इस कल्ट फिल्म का रीमके (Gadar 2) आने वाला है, सनी देओल एक बार फिर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

 

फिल्म के सेट से लीक हुआ वीडियो
ऐसे में फैंस भी फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। इसी बीच फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

 

दरअसल, यह वीडियो फिल्म के सेट से लीक हुआ है, जहां ट्रेन वाला सीन देखने को मिल रहा है। वहीं वीडियो के अंत में एक जलते हुए ट्रक से सनी देओल बाहर निकलकर एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट दोगुना हो गया है। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ आ गई है। सनी देओल को सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन के मोड में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

बता दें कि फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं सूत्रों के अनुसार, फिल्म के सीक्वल से पहले मेकर्स ने इसके पहले पार्ट को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है। वहीं कुछ दिन पहले फिल्म से सनी देओल का पहला लुक जारी किया गया था, जहां इस बार एक्टर ने बालगाड़ी का पहिया उठाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News