ब्रूना अब्दुल्ला की फिटनेस ने खींचा सबका ध्यान, कुछ ही महीनों पहले दिया है बेटी को जन्म

2/10/2020 11:19:37 AM

मुंबई: एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह के लिए बीता साल खुशियों में भरा रहा। एमी ने 31 अगस्त को बेबी गर्ल को जन्म दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने बेहद कम समय में खुद को फिट कर लिया है और फिर से हॉट फिगर में वापसी कर ली है।

ब्रूना ने हाल ही में अपने इंस्टा पर लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस के बीच उनकी फिटनेस की काफी चर्चा हो रही हैं।सभी का मानना है कि ब्रूना ने बेबी डिलीवरी के बाद बहुत कम समय में अपनी आप को फिट कर लिया है।

बता दें कि ब्रूना ने जुलाई 2018 में बॉयफ्रेंड एलन से सगाई की थी। दोनों की ये शादी प्राइवेट सेरेमनी थी। हालांकि, वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। हालांकि, प्रेंग्नेंसी के कुछ समय बाद ही ब्रूना ने परिवार और दोस्तों के बीच अपने ब्रिटेन बेस्ड स्कॉटिश बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली थी।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो ब्रून जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार के साथ 'देसी बॉयज' में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह 'आई हेट लव स्टोरी', 'ग्रैंड मस्ती', 'मस्तीजादे' और 'कैश' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा रियलिटी शोज 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए सीजन 6' और 'कॉमेडी क्लासेज' भी कर चुकी है।

Smita Sharma