अक्षय की हीरोइन ब्रूना अब्दुल्लाह बनीं मां, शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट

9/2/2019 12:42:30 PM

मुंबई: ब्राजिलियन एक्ट्रेस और मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह ने बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी गर्ल की तस्वीर शेयर कर इन बात की जानकारी दी है। फोटो में ब्रूना की नन्ही परी अपने ब्लैंकेट में लिपटी पालने में सोती नजर आ रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए ब्रूना ने लिखा-हमारी फैमिली के नए मेंबर से इंट्रोड्यूस करते हुए काफी एक्साइटमेंट और गर्व महसूस हो रहा है। मेरी बेटी का जन्म 31 अगस्त को मुंबई में हुआ है। हम सभी काफी खुश हैं। ब्रूना ने अपनी प्रिंसेस का नाम ईसाबेला (Isabella) रखा है।

बता दें कि ब्रूना ने जुलाई 2018 में बॉयफ्रेंड एलन से सगाई की थी। दोनों की ये शादी प्राइवेट सेरेमनी थी। हालांकि, वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। हालांकि, बीते दिनों दोनों ने परिवार और दोस्तों के बीच अपने ब्रिटेन बेस्ड स्कॉटिश बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है।

ब्रूना और उनके पार्टनर एलन ने बच्चे के जन्म से पहले ही नन्हे मेहमान के लिए तैयारियां करनी शुरू कर दी थीं। ब्रूना और उनके पार्टनर ने अपने बच्चे के लिए स्पेशल नर्सरी डिजाइन भी करवाई है।  

पानी में देना चाहती थीं बच्चे को जन्म 

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ब्रूना ने खास प्लानिंग की थी, उनकी ये प्लानिंग चर्चा में थी। दरअसल, उन्होंने सिजेरियन नहीं बल्कि नॉर्मल डिलीवरी यानी बच्चे को वॉटर बर्थ डिलीवरी के जरिए जन्म देने की योजना बनाई थी। हालांकि, उन्होनें बच्चे को इस तरह जन्म दिया है यां नहीं इस बात की कोई जानकारी नहीं हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ब्रून जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार के साथ 'देसी बॉयज' में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह 'आई हेट लव स्टोरी', 'ग्रैंड मस्ती', 'मस्तीजादे' और 'कैश' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा रियलिटी शोज 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए सीजन 6' और 'कॉमेडी क्लासेज' भी कर चुकी है।

Neha