'मेरी बहन एक सेल्फ मेड महिला...सुष्मिता को 'गोल्ड डिगर' कहने वालों को भाई राजीव सेन का जवाब

7/19/2022 3:03:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद 58 के बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। उनका रिलेशनशिप ऑफिशियल होने के बाद लोग तरह-तरह की बातें बनाते नजर आ रहे हैं। कोई उन्हें पैसों की लालची कह रहा है तो कोई एज गैप को लेकर तंज कस रहा है। इसी बीच राजीव सेन ने अपनी बहन सुष्मिता सेन के ललित संग रिश्ते पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

 


 


राजीव सेन ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं गर्व से कह सकता हूं कि, मेरी बहन सेल्फ मेड महिला हैं। वह अपनी प्राथमिकताएं जानती हैं। वह एक जिम्मेदार मां हैं और कई भारतीयों के लिए रोल मॉडल हैं। साथ ही, मेरी बहन को जो कुछ भी कहना था, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए वो सब कह दिया है।”

PunjabKesari

 


बता दें, गोल्ड डिगर कहे जाने पर सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट के जरिए अपनी सफाई देते हुए लिखा था- 'बीतों दिनों में मेरा नाम गोल्ड डिगर दौलत की लालची कहकर सोशल मीडिया पर काफी उछाला जा रहा है। मेरी जमकर आलोचना की जा रही है लेकिन मैं इन आलोचनाकर्ताओं की बिल्कुल भी परवाह नहीं करती हूं। मैं सोना नहीं बल्कि हीरे की परख रखने का हुनर रखती हूं। ऐसे में कुछ बुद्धिजीवियों के जरिए गोल्ड डिगर कहना उनकी निचली मानसिकता को साफ-साफ दिखाता है। इन तुच्छ लोगों के अलावा मुझे मेरे शुभचिंतकों और परिवारजनों का पूरा समर्थन है क्योंकि मैं सूर्य की तरह हूं जो अपने अस्तित्व और विवेक लिए हमेशा चमकता रहेगा।'

 

PunjabKesari

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News