ब्रोकर का खुलासा- सुशांत के लिए फ्लैट चुनते वक्त रेहा कहती थी ''ऐसा घर चाहिए जिसमें ज्यादा सिक्योरिटी न हो''

8/1/2020 4:56:59 PM

मुंबई. बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के परिवार की तरह के हुई एफआईआर के बाद रेहा चक्रवर्ती और उनके परिवार की मुश्किल बढ़ गई हैं। इसके साथ आए दिन मीडिया में ऐसे कई खुलासे हो रहे हैं जो इस केस में उलझन बढ़ाता जा रहा है। हाल ही में सुशांत के ब्रोकर ने इस मामले को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। खबरों की मानें तो बांद्रा फ्लैट को रेहा ने ही पसंद किया था। इस दौरान ब्रोकर ने ये भी कहा कि जब रेहा ने इस फ्लैट को खोजने के लिए कहा था तो साफ कहा था कि सुशांत से वह जल्द शादी करने वाले हैं।


PunjabKesari



खाली, पुरानी बिल्डिंग और कोई सिक्योरिटी नहीं 

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए ब्रोकर ने कहा-ऺरेहा को सा फ्लैट चाहिए था, जिसमें ज्यादा सिक्योरिटी न हो। इस बिल्डिंग के बारे में ब्रोकर ने कहा कि बिल्डिंग में कुछ नहीं है। एक अच्छी लॅाबी भी नहीं है। रेहा ने ही इस फ्लैट को पसंद किया था।' सुशांत का जिस घर में निधन हुआ वो वही फ्लैट ही था। 

PunjabKesari



रेहा ही आती थी घर देखने 

ब्रोकर ने ये भी कहा कि जब भी वह कोई घर देखने आते थे तो सुशांत कार में ही रहता था। घर को लेकर सारी बात रेहा ही करती थी।

PunjabKesari



7 फ्लैट देखने के बाद चुना

ब्रोकर ने फ्लैट के बारे में बात करते हुए कहा- पिछले साल नवंबर से पहले की बात है, तब वो फ्लैट खोज रहे थे। दिसंबर में उन्होंने छह-सात फ्लैट दिखाने के बाद ये फ्लैट ले लिया।' ब्रोकर ने कहा कि मैंने इससे अच्छा फ्लैट दोनों को दिखाया था। लेकिन रेहा को यही फ्लैट पसंद आया।

PunjabKesari

बता दें कि बीते रविवार को सुशांत के पिता ने रेहा के ऊपर एफआईआर दर्ज करवाई है।हाल ही में सुशांत की बहन के बयान के मुताबिक रेहा जादू- टोना और भूत प्रेत में भी विश्वास करती थीं। रेहा ने सुशांत को भी भूत-प्रेत की कहानी सुनाकर एक्टर का पहला घर छुड़वा दिया था। 


Smita Sharma


Related News