Review:लव, जनून और लालसा से भरी है सिद्धार्थ-सोनिया की ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3'', रूमी के वनसाइड लवर बने अगस्त्य

5/30/2021 11:02:08 AM

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनी राठी की मचअवेटिड वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' एल्ट बालाजी पर रिलीज हो गई है। इस वेब सीरीज को देख ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा किप्यार इंसान को दर्द भी देता है और खुशियां भी। लेकिन कई बार यही प्यार इंसान को इतना तोड़ देता है कि  खुद ही खो सा देता है। ऐसा ही कुछ कहानी अगस्त्य और रूमी की है। सीरीज की शुरुआत के बाद कहानी अगस्त्य(सिद्धार्थ शुक्ला) के आस पास घूमती ही नजर आती है। पहले ही सीन में दिखाया जाता है कि शराब के नशे में अगस्त्य रूमी (सोनिया राठी) यानि अपने प्यार को याद करता है और फिर बेहोश होकर रेलवे स्टेशन पर गिर जाता है।

PunjabKesari


सीरीज की शुरुआत

अगस्त्य राव एक थिएटर ग्रुप चलाता है, वह एक आदर्शवादी होने के साथ ही विद्रोही भी है। वह किसी भी तरह से कभी समझौता करना पसंद नहीं करता है और उसूलों का एक दम पक्का ह। लड़कियों का शौकीन अगस्त्य अमीर लोगों से दूर रहता है। अगस्त्य का भाई उसकी थिएटर में मदद करना बंद कर देता है, जिससे उसे काफी परेशानी होने लगती है। इसी बीच उसकी लाइफ में रूमी की एंट्री होती है। रूमी एक पैसे वाली लड़की है, लेकिन बचपन से खुद को वह खो चुकी है। उसकी मां दूसरी शादी कर चुकी हैं और एक बहन है सौलेती। रूमी का बचपन का प्यार ईशान राणा है जो अब लड़कियों का शौकीन है लेकिन रूमी राणा से बेहद प्यार करती है।

PunjabKesari

 

वहीं, अपने थिएटर के लिए अगस्त्य को तलाश है एक टैलेंटिड लड़की होती है। दूसरी तरफ रूमी हर कीमत पर अपना प्यार पाना चाहती है। इसी उथल पुथल के बीच रूमी अपने प्यार को पाने के लिए बहन मायरा की बराबरी के लिए अगस्त्य के थिएटर को ज्वाइन करती है और वहां हीरोइन बन जाती है।अगस्त्य और रूमी दोस्त हो जाते हैं और दोनों के कुछ बोल्ड सीन्स इस दौरान आप देख पाएंगे।

PunjabKesari

दूसरी तरफ लेखक-निर्देशक अगस्त्य राव प्यार में यकीन नहीं रखता है लेकिन उसको धीरे धीरे रूमी से सच्चा प्यार हो जाता है। लेकिन रूमी का प्यार ईशान है जबकि अगस्त्य का प्यार रूमी है। वह सीरीज में वन साइड लवर लवर बने हैं। धीरे धीरे कहानी रफ्तार पकड़ती है लेकिन ये आपको सीरीज देखने के बाद ही पता लगेगा कि रूमी और अगस्त्य की जिंदगी किस मोड़ पर जाएगी।

PunjabKesari

जबरदस्त एक्टिंग


सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग हर किसी को दंग कर देने वाली है। सिद्धार्थ ने बोल्ड सीन्स से लेकर एक टूट किरदार तक का रोल बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है। सिद्धार्थ शुक्ला वन मैन आर्मी की तरह से नजर आए हैं जो जुनून- दीवानगी, आशिकी प्यार ,जुनून और टूट कर बिखरने वाले सीन्स में डूबे दिखे हैं। सिद्धार्थ का डैशिंग लुक देख हर लजकी उनकी दीवानी बन कती है।  वहीं रूमी के रोल में सोनिया राठी का ये डेब्यू है और वह सिद्धार्थ के आगे थोड़ा फीकी सी लगी हैं।

PunjabKesari


गानों ने सीरीज को बनाया खूबसूरत

प्यार की कहानी को काफी अच्छे से बांधा गया है। सीरीज के गानें इसको और भी खूबसूरत बना रहे हैं। ये गाने इस टूटी हुई प्रेम कहानी को मजबूत बल देता है। ये कहना गलत नहीं होगा कि ब्रोकन ब्यूटीफुल के पहले दो भाग की सीरीज की महक भी देखने को मिलेगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static