ऑरमैक्स मीडिया की स्ट्रीमिंग टॉप 5 लिस्ट में कायम है ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3''!

6/22/2021 3:26:40 PM

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी का रोमांस ड्रामा 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अपने लॉन्च के तीन सप्ताह बाद भी प्रतिष्ठित ऑरमैक्स मीडिया की स्ट्रीमिंग टॉप 5 सूची का हिस्सा बनकर दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत रहा है। 

दिलचस्प बात यह है कि सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की विशेषता वाली सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी के तीसरे सीज़न ने 'शेरनी', 'सनफ्लावर' 'शादीस्थान' और 'द फैमिली मैन' सहित अन्य प्लेटफार्म पर नवीनतम बड़ी रिलीज़ के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए, ऑरमैक्स मीडिया की स्ट्रीमिंग टॉप 5 सूची में सफलतापूर्वक अपना स्थान बनाए रखा है। 

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' की मिल रही सबकी तारीफ
ऑरमैक्स एक मीडिया कंसल्टिंग फर्म है जो दर्शकों के लिए वियुअरशिप की प्रामाणिक संख्या पर आधारित होता है। दिलचस्प बात यह है कि ऑल्ट बालाजी ऐप पर लॉन्च होने के बाद से, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' ने अपनी महत्वाकांक्षी कथा, उम्दा परफॉर्मेंस, प्रभावशाली डायलॉग और एक तारकीय कलाकारों की टोली के लिए दर्शकों से जबरदस्त सराहना प्राप्त की है। 

IMDb पर मिली 9.2 रेटिंग
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' पहले ही आईएमडीबी पर भारत का दूसरा और दुनिया का 35वां सबसे लोकप्रिय शो बनकर अपनी जगह पक्की कर चुका है। ओरमैक्स मीडिया के अनुसार इसे केवल 11 दिनों में 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और IMDb पर 9.2 रेटिंग और 11,000 से अधिक वोट अर्जित किए है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह शो अभी कई ओर रिकॉर्ड अपने नाम कर के ही दम लेगा! 

ट्रेनिंग टैग बना शो
हर जगह सिद्धार्थ शुक्ला की मुख्यता को पूरी तरह से स्थापित करने वाला शो पिछले 30 दिनों में भारत का दूसरा सबसे अधिक ट्रेंडिंग टैग बन गया है (5 बार ट्रेंड किया गया) और पिछले 12 महीनों में ट्विटर पर 21 बार ट्रेंड और चौथा सबसे अधिक ट्रेंडिंग टैग बन गया है। 

दर्शकों को पसंद है 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' फ्रैंचाइजी
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' फ्रैंचाइजी दर्शकों की पसंदीदा है क्योंकि यह उन्हें प्यार, लालसा और दिल टूटने के सफ़र पर ले जाती है। यह अगस्त्य और रूमी की प्रेम कहानी है। एक महत्वाकांक्षी निर्देशक अगस्त्य को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है। उनकी दुनिया अलग है और वे अलग चीजें चाहते हैं जो हार्टब्रेक के लिए एक परफ़ेक्ट रेसेपी हैं। 

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अब ऑल्ट बालाजी और मैक्स प्लेयर ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News