''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3'' ने ऑरमैक्स मीडिया की स्ट्रीमिंग टॉप 5 लिस्ट में हासिल की जगह!

6/3/2021 1:18:06 PM

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी का नवीनतम रोमांस ड्रामा, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3', 24 मई से 30 मई 2021 की अवधि के लिए ऑरमैक्स मीडिया की हिंदी शो और फिल्मों के स्ट्रीमिंग टॉप 5 की प्रतिष्ठित सूची में जगह बनाकर दुनियाभर के दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि, अपनी रिलीज़ के केवल दो दिनों के भीतर, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी का तीसरा सीज़न, ऑरमैक्स मीडिया की स्ट्रीमिंग टॉप 5 सूची में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब रहा है, जो अन्य प्लेटफॉर्म पर 'महारानी', 'सरदार का ग्रैंडसन', 'रनवे लुगाई' और 'द लास्ट ऑवर' जैसे सप्ताह कि बड़ी रिलीज़ के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा था। 

मीडिया कंसल्टिंग फर्म है ऑरमैक्स
ऑरमैक्स एक मीडिया कंसल्टिंग फर्म है जो दर्शकों की प्रमाण संख्या पर एक नैतिक जांच रखती है। दिलचस्प बात यह है कि अपने पहले सप्ताह में ही, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को दर्शकों से इसकी महत्वाकांक्षी कथा, इम्पेकेबल प्रदर्शन, प्रभावशाली संवाद और कलाकारों के लिए भारी सराहना मिली है।

रोजाना नए रिकॉर्ड बना रहा शो
रोजाना नए रिकॉर्ड बनाते हुए इस शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च करने का रिकॉर्ड बनाया है। इसके अतिरिक्त, हैशटैग #BrokenbutBeautiful3 में इंस्टाग्राम पर इस शो के लिए सबसे अधिक पोस्ट हैं।

जब से मेकर्स ने सीजन 3 की घोषणा की थी, दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। दर्शकों ने इंटेन्स चरित्र पोस्टर, दिलचस्प टीज़र और ट्रेलर की बहुत सराहना की थी, और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह आईएमडीबी की 'सबसे प्रत्याशित नई भारतीय फिल्में और शो' में ट्रेंड कर रहा था।

खूबसूरत कहानी है 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3'
ब्रोकन बट ब्यूटीफुल फ्रैंचाइज़ी दर्शकों की पसंदीदा है क्योंकि यह उन्हें प्यार, लालसा और दिल टूटने की एक रिलेटेबल यात्रा पर ले जाती है। यह अगस्त्य और रूमी की प्रेम कहानी है। एक महत्वाकांक्षी निर्देशक अगस्त्य को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है। उनकी दुनिया अलग है, और उनकी चाह भी अलग हैं, जो दिल के दर्द की एक आदर्श रेसिपी है।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' ऑल्ट बालाजी ऐप पर स्ट्रीमिंग हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

static