पिता के चगुंल से ब्रिटनी स्पीयर्स को मिली आजादी तो सिंगर ने न्यूड होकर मनाया जश्न

10/2/2021 1:48:05 PM


लंदन: अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स बीते दिनों अपने पिता के साथ कानूनी मामले को लेकर काफी चर्चा में थीं। सिंगर अपने पिता से आजादी पाना चाहती थीं। लंबे समय से अपने पिता जेमी स्पीयर्स के कंट्रोल से मुक्त होने की लड़ाई लड़ रही ब्रिटनी स्पीयर्स की अब इस केस में जीत हो गई है।

PunjabKesari

ब्रिटनी स्पीयर्स को आखिरकार अपने पिता जेमी स्पीयर्स की गार्जियनशिप से छुटकारा मिल गया है। गार्जियनशिप से छुटकारा मिलने के बाद पॉप स्टार ने हैरतअंगेज ढंग से अपनी आजादी का जश्न मनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Britney Spears (@britneyspears)

 

ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह न्यूड होकर पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-प्रशांत में खेलने से कभी किसी को चोट नहीं पहुंची। तस्वीर एडिट नहीं की गई है टब में कर्व है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Britney Spears (@britneyspears)

 

इसके अलावा ब्रिटनी स्पीयर्स ने बॉयफ्रेंड सैम के साथ अपना एक वर्कआउट वीडियो भी शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-मेरे मंगेतर और मैं हमेशा एक्सरसाइज के लिए समय निकाल लेते हैं !!! वह मुझे लड़कों की तरह ही बहुत मजबूत है।

PunjabKesari

ब्रिटनी ने पिता के संरक्षण से आजादी के लिए 13 सालों तक लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी।ब्रिटनी के पिता जेमी स्पीयर्स 2008 से कानूनी तौर पर उनकी देखरेख कर रहे थे। उनके पास कानूनी अधिकार था कि वो अपनी बेटी से जुड़ा हर फैसला ले सकते थे। इसमें उनकी पर्सनल लाइफ और पैसों से जुड़े मामले भी शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News