अवार्ड शो में ब्रिटिश खानदान की बहू केट मिडलटन ने पहनी 8 साल पुरानी ड्रेस, देखें शाही कपल की ये लेटेस्ट तस्वीरें

2/3/2020 4:13:09 PM

लंदन: ब्रिटेन के राजकुमार विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। रविवार शाम यह शाही जोड़ा लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में 73 वें वार्षिक ब्रिटिश अकादमी फिल्म अवार्ड्स शो में पहुंचा।

इस अवार्ड शो की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो केट इस दौरान व्हाइट एंड गोल्डल ड्रेस में खूबसूरत दिखीं।

इसके साथ उन्होंने  नेकलेस,ईयरिंग्स, शिमरी जिम्मी चू हील्स और कल्च बैग कैरी किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन बनाया था।

बता दें कि केट मिडलटन ने ये ड्रेस आज से 8 साल पहले यानि 2012 में पहनी थी। दरअसल, अवार्ड शो के आयोजकों ने अपने स्टार-स्टड वाले मेहमानों को 'ड्रेस सस्टेनेबल' करने को कहा था।

वहीं राजकुमार विलियम इस दौरान फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि राजकुमार विलियम ने 29 अप्रैल साल 2011 में केट मिडलटन संग शादी रचाई थी। यूके के सभी नागरिकों को इस विलियम-केट की शादी का सेलिब्रेशन मनाने के लिए छुट्टी दी गई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

 

 

Smita Sharma