श्रद्धा आर्या के हाथों में रची पिया के नाम की मेहंदी, खूबसूरत लहंगे में सजी एक्‍ट्रेस ने लेटेस्ट तस्वीरों में यूं फ्लाॅन्ट की अपनी सगाई की अंगूठी

11/16/2021 8:35:37 AM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस  श्रद्धा आर्या आज यानि 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा 16 नवंबर को एक नेवी ऑफिसर के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं। श्रद्धा कुछ दिनों पहले ही अपनी शादी के लिए मुंबई से नई दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं और अब उनकी प्री-वेडिंग रस्में भी शुरू हो गई। सोमवार को एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी हुईं।

PunjabKesari

 श्रद्धा ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अपनी मेहंदी पर श्रद्धा आर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। पिया के नाम की मेहंदी लगते ही श्रद्धा का चेहरा खिल उठता है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सेरेमनी में श्रद्धा पर्पल-येलो लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, मांग टीका, झुमके उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। मेहंदी लगने के बाद श्रद्धा ने अपने हाथों में सजी मेहंदी के साथ ही अपनी सगाई की अंगूठी भी द‍िखाई। 

PunjabKesari

श्रद्धा आर्या दिल्ली के रहने वाले एक नेवी अफसर से शादी कर रही हैं, जिसका नाम राहुल शर्मा है। कहा जा रहा है कि श्रद्धा और राहुल की अरेंज-कम-लव मैरिज है। बताया जा रहा है कि श्रद्धा आर्या दिल्ली के एरोसिटी होटल में शादी करेंगी। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे।

PunjabKesari

View this post on Instagram

A post shared by 🍁P.K🍁 (@preeran_547)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News