दुल्हन बनने से पहले मानसी श्रीवास्तव ने गर्लगैंग संग मचाया धमाल, ''इश्कबाज'' की हसीनाओं ने बैचलर पार्टी में जमाया रंग

12/24/2021 11:53:21 AM

मुंबई: बी-टाउन में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। श्रद्धा आर्या, पूजा बनर्जी, अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा जैसी हसीनानों ने कुछ समय पहले ही सात फेरे लिए हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव का नाम भी शामिल होने वाला है।

PunjabKesari

मानसी श्रीवास्तव जल्द दुल्हनिया बनने जा रही हैं। मानसी श्रीवास्तव अगले साल 22 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी के साथ सात फेरे लेंगी। दुल्हन बनने से पहले एक्ट्रेस ने अपनी गर्लगैंग संग जमकर पार्टी की।

PunjabKesari

मानसी श्रीवास्तव बैचलर पार्टी में 'इश्कबाज' की हसीनाओं सुरभि चंदना, श्रेनु पारेख, मीनल देशराज, नेहा लक्ष्मी अय्यर, विंध्य तिवारी ने रंग जमाया। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हसीनाओं ने पूल पार्टी की। इस दौरान सभी हसीनाओं का बोल्ड अंदाज देखने को मिला। 

PunjabKesari

मानसी और कपिल की मुलाकात एक शूट के दौरान हुई थी। कपिल और मानसी एक-दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं। कपिल तेजवानी पेशे से एक फूड और ट्रेवल फोटोग्राफर हैं। 

PunjabKesari

मोहित अबरोल से टूटी थी सगाई

मानसी श्रीवास्तव ने छह साल तक मोहित अबरोल को डेट किया और उसके बाद उन दोनों ने साल 2016 में सगाई कर ली लेकिन कुछ समय के बाद ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया। मानसी ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने और मोहित के रिश्ते टूटने की वजह बताई थी और कहा था कि हमारे बीच अनुकूलता और समझ की कमी थी। 

PunjabKesari

मानसी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में सुरवीन गूगल से की थी। इसके बाद वह ससुराल सिमर का, दिव्य-दृष्टि, रब से सोना इश्क और इश्कबाज जैसे कईशोज में नजर आईं।। मानसी इन दिनों  एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं, इसमें वह सोनाक्षी रायचंद की भूमिका निभा रही हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News