Bridal Shower: Bride To Be मानसी श्रीवास्तव की पार्टी में इश्कबाज की हसीनाओं ने जमाया पार्टी में रंग,सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

1/19/2022 2:13:02 PM

मुंबई: टीवी सीरियल इश्कबाज फेम  मानसी श्रीवास्तव जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। मानसी श्रीवास्तव 22 जनवरी को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड कपिल तेजवानी से साथ फेरे लेंगी। शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग के साथ मिलकर बैचलर पार्टी में धूम मचा डाली है। एक्ट्रेस की अपने इस बैचलर पार्टी की अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है।

बैचलर पार्टी में उनकी सो-स्टार सुरभि चंदना, श्रेणु पारेख समेत इश्कबाज की कई हसीनाओं ने रंग जमाया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर मानसी ने लिखा है-'राइट स्वाइप करते जाइए और मेरे बैचलर की कुछ चुनिंदा तस्वीरों को देखते जाइए।'

एक्ट्रेस ने बैचलर पार्टी का एक ब्लॉग भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है-बैचलर के तौर पर मेरा आखिरी ब्लॉग। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

मानसी और कपिल की मुलाकात एक शूट के दौरान हुई थी। कपिल और मानसी एक-दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं। कपिल तेजवानी पेशे से एक फूड और ट्रेवल फोटोग्राफर हैं। 

कपिल से पहले मानसी श्रीवास्तव ने छह साल तक मोहित अबरोल को डेट किया और उसके बाद उन दोनों ने साल 2016 में सगाई कर ली लेकिन कुछ समय के बाद ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया। मानसी ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने और मोहित के रिश्ते टूटने की वजह बताई थी और कहा था कि हमारे बीच अनुकूलता और समझ की कमी थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मानसी श्रीवास्त सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आती हैं। इस सीरियल के जरिए मानसी अपने फैंस को लगातार एंटरटेन कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mansi Srivastava (@dearmansi)

खास बात ये है कि इसी सीरियल की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी हाल ही में शादी रचाई है। श्रद्धा आर्या के अलावा संजय गगनानी भी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma