Bridal Shower: Bride To Be मानसी श्रीवास्तव की पार्टी में इश्कबाज की हसीनाओं ने जमाया पार्टी में रंग,सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

1/19/2022 2:13:02 PM

मुंबई: टीवी सीरियल इश्कबाज फेम  मानसी श्रीवास्तव जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। मानसी श्रीवास्तव 22 जनवरी को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड कपिल तेजवानी से साथ फेरे लेंगी। शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग के साथ मिलकर बैचलर पार्टी में धूम मचा डाली है। एक्ट्रेस की अपने इस बैचलर पार्टी की अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है।

PunjabKesari

बैचलर पार्टी में उनकी सो-स्टार सुरभि चंदना, श्रेणु पारेख समेत इश्कबाज की कई हसीनाओं ने रंग जमाया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर मानसी ने लिखा है-'राइट स्वाइप करते जाइए और मेरे बैचलर की कुछ चुनिंदा तस्वीरों को देखते जाइए।'

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने बैचलर पार्टी का एक ब्लॉग भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है-बैचलर के तौर पर मेरा आखिरी ब्लॉग। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

PunjabKesari

मानसी और कपिल की मुलाकात एक शूट के दौरान हुई थी। कपिल और मानसी एक-दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं। कपिल तेजवानी पेशे से एक फूड और ट्रेवल फोटोग्राफर हैं। 

PunjabKesari

कपिल से पहले मानसी श्रीवास्तव ने छह साल तक मोहित अबरोल को डेट किया और उसके बाद उन दोनों ने साल 2016 में सगाई कर ली लेकिन कुछ समय के बाद ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया। मानसी ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने और मोहित के रिश्ते टूटने की वजह बताई थी और कहा था कि हमारे बीच अनुकूलता और समझ की कमी थी। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो मानसी श्रीवास्त सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आती हैं। इस सीरियल के जरिए मानसी अपने फैंस को लगातार एंटरटेन कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mansi Srivastava (@dearmansi)

खास बात ये है कि इसी सीरियल की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी हाल ही में शादी रचाई है। श्रद्धा आर्या के अलावा संजय गगनानी भी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News