काजल अग्रवाल के हाथों लगी गौतम किचलू के नाम की मेहंदी, कल बजेगी शादी की शहनाई

10/29/2020 10:46:08 AM

मुंबई: 'सिंघम गर्ल' यानि काजल अग्रवाल की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। एक्ट्रेस  30 अक्टूबर को  बिजनेसमैन गौतम किचलू संग सात फेरे लेंगी। हाल ही में काजल की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर सामने आई है।

PunjabKesari

तस्वीर में काजल हाथों पर गौतम किचलू के नाम की मेहंदी लगाए दिख रही हैं। तस्वीर में  दिखा रहा है कि उनके दोनों हाथों पर मेहंदी लगी हुई हैं। वह बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में काजल लाइट ग्रीन कलर का सूट पहने हुए हैं। काजल ने हैवी ईयररिंग्स पहन रखी है, जिससे उनका लुक और निखर रहा है। इस तस्वीर को खुद काजल ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में काजल की बहन निशा ने शादी के बारे में बताते हुए ई-टाइम्स से कहा- 'कोरोना महामारी के कारण हम सिम्पल तरीके से शादी कर रहे हैं। हम शादी का बेहतर माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। घर पर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। दोनों सेरेमनी शादी के एक दिन पहले 29 अक्टूबर को होगी। हम बहुत एक्साइटेड हैं कि काजल अपनी लाइफ की नई जर्नी शुरू करने जा रही हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि  काजल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, 'मैंने हां कर दी। मुझे आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी करने जा रही हूं। हमने एक छोटी सी प्राइवेट सेरेमनी रखी है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे। हम दोनों साथ में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।' 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल ने बॉलीवुड फिल्म 'क्यों.. हो गया न'  में छोटे से रोल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। काजल फिल्म स्पेशल '26' में अक्षय कुमार के साथ और 'सिंघम' में अजय देवगन के साथ काम कर पॉपुलर हुई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News