शादी की रस्में शुरू:रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं हंसिका,मांग टीका..चोकर...माता की चौंकी के लिए यूं सजी Bride To Be

11/23/2022 8:21:58 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड सोहेल खतुरिया के साथ राजस्थान के जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 22 नवंबर को शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं। शादी की रस्मों माता के आशीर्वाद से शुरू हुईंं। बीती रातमुंबई में हंसिका मोटवानी ने माता की चौकी रखी है जिसमें शामिल के लिए जाने के दौरान उन्हें स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

Bride To Be रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने  सिंपल लेकिन एलिगेंट चोकर, मैचिंग ईयररिंग्स और मांग टिक्का के साथ कंप्लीट किया। भारी आईशैडो, ब्लश्ड और हाइलाइट किए हुए गालों और लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हंसिका के चेहरे पर दुल्हन वाला ग्लो देखते ही बन रहा था। इस दौरान हंसिका बेहद खुश नजर आईं।  

PunjabKesari

हंसिका मोटवानी माता रानी की बहुत बड़ी भक्त हैं। ऐसे में वह और सोहेल अपनी शादी की शुरुआत माता रानी के आशीर्वाद से करना चाहते हैं। माता की चौकी के बाद 2 दिसंबर को सूफी नाइट होगी। फिर 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।  इसके बाद 4 दिसंबर को हंसिका और सोहेल जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में सात फेरे लेंगे।

PunjabKesari

इस फेमस सेलिब्रिटी शादी के बारे में एक और दिलचस्प बात यह है कि इसे एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका मोटवानी की शादी की लाइव स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर की जाएगी। हालांकि अभी यह बात साफ नहीं हुई है कि किस एप पर हंसिका की शादी को दिखाया जाएगा और न ही इस सिलसिले में आधिकारिक पुष्टि हुई है।  खबरों की मानें तो दोनों की शादी की स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का नाम सबसे आगे है।

PunjabKesari


इस साल 2 नवंबर को हंसिका मोटवानी ने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था। तस्वीरों में  सोहेल खटुरिया एफिल टॉवर के सामने हंसिका को प्रपोज कर रहे थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News