सात वचन लेने से पहले विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, रेड साड़ी में स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

12/5/2021 3:26:29 PM

मुंबई: अंकिता लोखंडे टीवी की फेवरेट बहुओं में से एक हैं। अंकिता प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। जैसे बी-टाउन में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की की शादी की सबसे बड़ी खबरें मानी जा रही है। वैसे ही टीवी इंटस्ट्री की इस साल की सबसे बड़ी शादी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की है। अंकिता लोखंडे इसी महीने बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लेंगी।

दोनों की शादी के रस्में भी शुरु हो गई हैं। बीते दिनों की कपल ने मराठी रीति रिवाज से परिवार के कुछ लोगों के बीच शादी की जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो हुईं।

वहीं 14 दिसंबर को कपल पूरे रीति रिवाज से फिर शादी के बंधन में बंधेगा। अंकिता लगातार अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर रही हैं। हाल ही में अंकिता ने विक्की जैन संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें दीवाली पार्टी की हैं जिन्हें उन्होंने अब शेयर किया है। तस्वीरों में अंकिता रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी के साथ अंकिता ने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है।  हैवी नेकलेस और झुमके उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, ओपन हेयर्स में अंकिता बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं विक्की ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में दिख रहे हैं। अंकिता विक्की संग जमकर पोज दे रही हैं। फैंस अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले अंकिता और विक्की ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की थी। इन तस्वीरों में दोनों मराठी दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में अंकिता ने पिंक और गोल्डन बॉर्डर वाली सिंपल ग्रीन साड़ी पहनी है. वहीं विक्की ने सिंपल कुर्ता पहना है।

अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 


Content Writer

Smita Sharma