'ब्रह्मास्त्र' ने दूसरे दिन भी की बंपर कमाई, देश भर में कामए इतने करोड़ रुपये

9/11/2022 1:36:04 PM

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की। फिल्म ने ओपनिंग डे पर भारत में 36 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं ग्लोबल ग्रॉस कलेक्शन 75 करोड़ रुपये रहा। इस तरह ब्रह्मास्त्र कोरोना काल के बाद बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 

 

वहीं दूसरे दिन की बात करें तो फिल्म में उछाल देखने को मिला। जी हां, 'ब्रह्मास्त्र' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। कुल मिलाकर दो दिनों में पूरे देश भर में फिल्म ने 160 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में कमाल का वीएफएक्स वर्क है। यह चार भाषाओं तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा, ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिव में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

कोरोना कॉल के बाद पिछले साल अक्टूबर में थिएटर खुले थे। इसके बाद करीबन 27 फिल्में थिएटर में रिलीज हुईं। अक्षय, आमिर जैसे बड़े स्टार की 8 बड़ी बजट की फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन किसी ने पहले दिन इतना बिजनेस नहीं किया। वहीं, ट्रेड पंडितो के मुताबिक, फिल्म अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News