''ब्रह्मास्त्र'' बनी डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम किए गए घंटों के आधार पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

12/5/2022 2:02:07 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब हिंदी में ब्लॉकबस्टर फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो एस्ट्रावर्स के प्रशंसक की खुशी का कोई ठिकाना नही रहा। यह एक्शन-एडवेंचर फैंटेसी फिल्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने के बाद भी प्रशंसकों को एक्साइट करती रही और भारत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पहले दस दिनों में स्ट्रीम किए गए घंटों के आधार पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई।

दर्शकों पर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का खूब क्रेज दिखा क्योंकि वे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर अपनी पसंद की भाषा में इस फिल्म को देख पाए। स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, अयान मुखर्जी और प्राइम फोकस द्वारा निर्मित, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे बेहतरीन अभिनेताओं का समूह हैं।

गौरव बैनर्जी, हेड - कंटेंट, डिज्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज्नी स्टार ने कहा, "ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा कई मायनों में गेम चेंजर रहा है। फिल्म ने न केवल दुनिया भर में दिल जीता है, बल्कि डिज़्नी+ हॉटस्टार पर यह अब भी फैन्स की फेवरेट बनी हुई है जो बार बार फिल्म को देख रहें है। फिल्म ने इतिहास रच दिया है और हम दुनिया भर के दर्शकों के लिए इस फिल्म को सफलतापूर्वक ले जाने के लिए उत्साहित हैं।"

एस्ट्रावर्स के पीछे के मास्टरमाइंड निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा, "बॉक्स ऑफिस पर एक सफल रन के बाद, मैं डिज्नी + हॉटस्टार पर ब्रह्मास्त्र के डिजिटल प्रीमियर की प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित और आभारी हूं। लंबी यात्रा और 'ब्रह्मास्त्र - भाग एक: शिवा' के लिए पूरी टीम ने जो कोशिश की है वह खूब रंग लाई । मैं सभी दर्शकों, हमारे प्रशंसकों और समर्थकों को एस्ट्रावर्स को देखने और एक्सप्लोर करने के लिए धन्यवाद देता हूं।

शिव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा, "मैं ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा को सिनेमाघरों में और अब डिज्नी+हॉटस्टार पर मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं। यह फिल्म हम सभी के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट थी, और अयान मुखर्जी के लिए भी, जिन्होंने इस पर एक दशक तक काम किया। ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम की ओर से, मैं सभी प्रशंसकों को फिल्म का समर्थन करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

तो जिन्होंने अब तक ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा नही देखी हैं, वो डिज्नी + हॉटस्टार स्ट्रीम हो रही इस फिल्म को एंजॉय कर सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News