भारतीय सिनेमाघरों में एक दिन पहले आएगी ब्रैड पिट की ''बुलेट ट्रेन''

7/27/2022 2:10:37 PM

नई दिल्ली। तीन सफल मूवी प्रीमियर और ब्रैड पिट की रेड-कार्पेट उपस्थिति के बाद, देश भर के प्रशंसकों के लिए यहां कुछ और रोमांचक खबरें हैं! बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी फिल्म, बुलेट ट्रेन, अमेरिका से एक दिन पहले 4 अगस्त 2022 को भारत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है!

डेडपूल 2 के निर्देशक डेविड लीच द्वारा अभिनीत फिल्म में हॉलीवुड के कुछ सबसे लोकप्रिय नामों के साथ एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी शामिल होगी। ब्रैड पिट के साथ, फिल्म में किसिंग बूथ अभिनेता, पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार विजेता और गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता, जॉय किंग के साथ-साथ कई प्राइमटाइम एमी पुरस्कार नामांकित ब्रायन टायर हेनरी, एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन प्रसिद्धि हारून टेलर-जॉनसन भी होंगे। द बॉयज फेम करेन फुकुहारा, फ्यूरी फेम लोगन लर्मन आदि।

जबकि ब्रैड पिट 2019 के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर एक अभिनीत भूमिका में लौट रहे हैं, अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेता सैंड्रा बुलॉक भी बुलेट ट्रेन में दिखाई देंगे। अभिनेता आरोन टेलर-जॉनसन भी अगली बार मार्वल के क्रावेन द हंटर के रूप में दिखाई देंगे।

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया फिल्म की वैश्विक रिलीज से एक दिन पहले 4 अगस्त को देश भर के सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में बुलेट ट्रेन रिलीज करेगी।

Content Writer

Jyotsna Rawat