स्टाइलिश लुक में बेटी संग शाॅपिंग पर निकली ब्रेड पिट की एक्स वाइफ एंजेलिना जाॅली, मां संग चिपकी दिखीं 13 की Vivienne Jolie-Pitt

10/27/2021 2:41:22 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 46 की एंजेलिना जब भी स्पाॅट होती हैं तो उनका लुक्स देखते ही बनाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को 13 साल की बेटी Vivienne Jolie-Pitt के साथ शाॅपिंग पर निकली।

इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो एंजेलिना इस दौरान ग्रे आउटफिट में स्टाइलिश दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

वहीं उनकी बेटी व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आईं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इस दौरान Vivienne Jolie-Pitt मां एंजेलिना जोली से चिपकी नजर आईं। एक्ट्रेस की बेटी संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 बता दें कि 46 साल की एक्ट्रेस 3 शादियां कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी जॉनी ली मिलर से 1996 में शादी की थी  जो कि महज 3 साल तक ही चल पाई।इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी बिली बॉब थोर्नटन से साल 2000 में शादी की। हालांकि उनकी ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और दोनों 2003 में अलग हो गए।  


Content Writer

Smita Sharma