183 करोड़ में बिका बीआर चोपड़ा का फैमिली हाउस, जुहू में 25 हजार स्‍क्‍वायर फीट में बना है आलीशान बंगला

6/17/2022 10:48:27 AM

183 करोड़ में बिका बीआर चोपड़ा का फैमिली हाउस, जुहू में 25 हजार स्‍क्‍वायर फीट में बना है आलीशान बंगला

मुंबई: फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बीआर चोपड़ा का आलीशान बंगला बिक गया है। 25,000 स्क्वायर फीट जमीन पर बना यह बंगला मुंबई के जुहू इलाके में तकरीबन 1 एकड़ की जमीन पर फैला हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक जाने-माने रियल एस्टेट डेवलपर के रहेजा काॅर्प ने बीआर चोपड़ा का फैमिली होम तकरीबन 200 करोड़ में खरीदा है।

PunjabKesari

रियल एस्टेट डेवलपर ने यह प्रॉपर्टी रवि चोपड़ा की पत्नी और बी आर चोपड़ा की बहू रेनू रवि चोपड़ा से खरीदा है। रजिस्ट्रेशन के समय इस कंपनी ने तकरीबन 11 करोड़ रुपए की स्टैंप ड्यूटी दी है। कहा जा रहा है कि रियल एस्टेट डेवलपर रेजिडेंशियल एनटीटी काॅर्फ होम्स के जरिए यहां एक प्रीमियम रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट बनाने वाले हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार बीआर चोपड़ा अपना ज्यादातर कारोबार इसी बंगले से चलाते थे। कहा जाता है कि फ्लॉप फिल्मों की वजह से उनका प्रोडक्शन हाउस घाटे में चला गया था। सालर्ष 2013 में उनके बेटे ने इस प्रॉपर्टी को कई लेनदारों से वापस साफ कराया था। खबरों में कहा जा रहा है कि जिस इलाके में बीआर चोपड़ा का बंगला है वहां की जमीनों का दर 60,000 से 65,000 रुपये प्रति स्क्वायर फिट है।

PunjabKesari

बीआर चोपड़ा के फिल्मी करियर पर एक नजर डालें तो इन्होंने 'धूल का फूल', 'वक्त', 'नया दौर', 'कानून', 'हमराज', 'इंसाफ का तराजू' और ''निकाह जैसी फिल्में बनाई हैं। बीआर चोपड़ा ने ही 'महाभारत' टीवी शो बनाया था, जो काफी फेसम हुआ था। 

PunjabKesari

फेमस फिल्म मेकर बीआर चोपड़ा ने वर्ष 2008 में अपनी अंतिम सांस ली थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News