गोरी नागोरी को ''डांसर'' बताने पर साजिद खान पर भड़के बॉयफ्रेंड सनी, बोले-अगर मुझे मिले तो ऐसा सबक सिखाऊं कि सारी दुनिया..

11/10/2022 3:02:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' को प्रसारित हुए लगभग 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। शो के कंटेस्टेंट अपनी अपीयरेंस को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिन कंटेस्टेंट साजिद खान और गोरी नागोरी के बीच बहस हो गई। साजिद ने इस दौरान गोरी को राजस्थान की डांसर बता दिया। वहीं साजिद खान के मुंह से ये शब्द सुन गोरी नागोरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी का खूब खौल गया। इस मामले पर रिएक्ट करते हुए सनी ने फिल्ममेकर को सरेआम धमकी दी है।

PunjabKesari


सनी चौधरी ने साजिद खान पर भड़ास निकालते हुए सनी ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रहे हैं- "साजिद ने जो गोरी के साथ किया है, वह बहुत गलत है। अगर साजिद मुझे एक बार मिल जाए तो मैं उसको सबक ऐसा सिखा दूंगा कि सारी दुनिया देखती रह जाएगी। ये तो राजस्थान के और गोरी नागोरी के संस्कार हैं जो उसने करारा जवाब नहीं दिया। लेकिन मुझे भरोसा है कि गोरी, साजिद को सबक सिखाकर रहेगी।"


उन्होंने आगे कहा, "आप इसे बिग बॉस में देखोगे। जब तक गोरी इनके साथ दबकर रह रही थी, तब तक वो अच्छी थी, लेकिन अब वह अपने लिए आवाज उठा रही है तो वह बुरी बन गई है।" 


बता दें, हाल ही में एपिसोड में साजिद खान ने गोरी से कहा, तुम लोग मुझे जानते नहीं हो। मैं साजिद खान हूं। तुम लोगों का बाप हूं। मुझे गुस्सा मत दिलाओ। साजिद गोरी से बोले, तू राजस्थान की डांसर है। इसके बाद वह बात संभालते हुए बोले, मैं भी झोपड़पट्टे का हूं। उनकी इसी बात पर गोरी के बॉयफ्रेंड का गुस्सा भड़क गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News