Dreamy Proposal: एफिल टॉवर के सामने सोहेल का हंसिका मोटवानी से इज़हार-ए-इश्क, घुटनों पर बैठ एक्ट्रेस को पहनाई रिंग

11/2/2022 1:46:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही बॉयफ्रेंड संग अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद अपनी शादी की खबरों की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया संग अपनी सगाई की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही मिनटों में वायरल हो गईं।

 

हंसिका मोटवानी ने पेरिस के एफिल टॉवर के सामने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया संग ड्रीमी प्रपोजल की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अभी और हमेशा के लिए।" 


तस्वीरों में सोहेल एफिल टॉवर के सामने घुटनो के बल बैठ हंसिका को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। दोनों के आस पास मोमबत्तियों और फूलों से डेकोरेशन की गई है और 'मुझसे शादी करोगी' भी लिखा नजर आ रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

अन्य तस्वीरों में एक दूसरे की बाहों में कैद एफिल टॉवर को देख रहे हैं तो कइयों में एक साथ हैप्पी पोज दे रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका मोटवानी लाइफ टाइम बॉयफ्रेंड संग डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी। दोनों जयपुर में शादी अंदाज में सात फेरे लेंगे। इनकी शादी की रस्में 2 दिसंबर से शुरू हो जाएगी और 4 दिसंबर को दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। 

 

 

Content Writer

suman prajapati