''पसूरी'' गाने पर रकुलप्रीत ने मटकाई ऐसी कमरिया देख फिदा हुए बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी, बोले- ''क्या आप मुझे भी सिखा सकती हैं''

6/25/2022 12:06:37 PM

मुंबई. रकुलप्रीत सिंह अच्छी एक्ट्रेस तो है ही इसके साथ ही कमाल का डांस भी करती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब धमाल मचा रहा है। रकुल का डांस देखकर बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी भी फिदा हो गए और खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। 

PunjabKesari
वीडियो में रकुल ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग स्कर्ट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। रकुल हॉट लग रही है। एक्ट्रेस पंजाबी सॉन्ग 'पसूरी' पर कमर मटकाती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए रकुल ने लिखा- 'फील्स फॉर माई करंट फेव सॉन्ग।' सेलिब्रिटी डांस कोच डिंपल कोटेचा को धन्यवाद देते हुए, रकुल प्रीत ने लिखा- 'सबसे अच्छी होने के लिए धन्यवाद डिंपल कोटेचा।' एक्ट्रेस का जबरदस्त डांस देख बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी फिदा हो गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

कमेंट कर लिखा- 'क्या आप मुझे भी सिखा सकती हैं।' 

PunjabKesari


बता दें रकुल और जैकी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रकुल ने पिछले साल अपने बर्थडे पर जैकी संग अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी थी। एक्ट्रेस ने जैकी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा था- 'आप इस साल मेरा सबसे बड़ा गिफ्ट दे रहे हैं। मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, आपके होने के लिए धन्यवाद। यहां एक साथ और यादें बनाना है।'

PunjabKesari
काम की बात करें तो हाल ही में रकुल फिल्म 'रनवे 34' में नजर आई थी। इसमें एक्ट्रेस अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दी थी। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'प्रोडक्शन 41' में भी नजर आएंगे। हाल ही में एक्ट्रेस ने इसकी शूटिंग पूरी की है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News