राखी सावंत की हुई चांदी, बॉयफ्रेंड आदिल ने ''ड्रामा क्वीन'' के लिए दुबई में खरीदा घर

5/27/2022 5:17:42 PM

मुंबई. बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत अपने ही अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं, जिसके साथ अक्सर वह सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही राखी बॉयफ्रेंड संग दुबई पहुंची थी, जहां कपल क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहा है। हाल ही में आदिल ने अपनी गर्लफ्रेंड राखी के लिए दुबई में नया घर खरीदा है, जिसके बाद से कपल बेहद खुश हैं।


राखी ने आदिल के बारे में बताते हुए कहा, "उसने मेरे नाम पर दुबई में घर खरीदा है। दूसरे दिन उसने मुझे BMW गिफ्ट की। लेकिन सही कहूं तो मेरा खजाना उसका प्यार है। वह सच्चा है। वफादार है।"

 

 

राखी के मुताबिक़, वो इन दिनों आदिल की फैमिली से मिलने के लिए दुबई गई हैं। उन्होंने कहा, आदिल मुझे दुबई लाया है, क्योंकि वह मुझे अपने परिवार से मिलवाना चाहता है। उसके कई कजिन्स हैं। उसकी चाची जुलाई में लंदन से आ रही हैं। वे अपने परिवार को एक्सप्लेन करेंगी, जिससे हमारे रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।"


बता दें, राखी ने इसी महीने मीडिया को आदिल दुर्रानी को डेट करने की बात कही थी। उनके बॉयफ्रेंड मैसूर बेस्ड बिजनेसमैन हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में यह दावा भी किया था कि आदिल की फैमिली ने उनके रिश्ते को फिलहाल मंजूरी नहीं दी है और इसकी वजह उनका फिल्म इंडस्ट्री से होना और ग्लैमरस लाइफस्टाइल जीना, खासकर उनका ड्रेसिंग सेन्स है। हालांकि, राखी ने यह भी कहा था कि वे आदिल की खातिर खुद को बदलने के लिए तैयार हैं। 

Content Writer

suman prajapati