राधिका पर लगा भारतीय कल्चर को खराब करने का आरोप, न्यूड सीन्स देने के चलते ट्विटर पर ट्रेंड हुआ BoycottRadhikaApte

8/13/2021 11:58:54 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते हैं। कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी कपड़ों की वजह से वह लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ भी हुआ। शुक्रवार सुबह ही एक्ट्रेस ट्विटर पर एकदम से ट्रेंड होने लगी। लोग उन्हें बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।  चौंकाने वाली बात तो ये है कि ना ही राधिका आप्टे की कोई फिल्म रिलीज हुई है और ना ही किसी प्रोजेक्ट को लेकर वो चर्चा में चल रही है तो ऐसे में क्या हुआ जो लोग एक्ट्रेस को लेकर ऐसी मांग कर रहे हैं। दरअसल, ये मामला साल 2016 में रिलीज हुआ राधिका आप्टे की फिल्म 'पार्च्ड' से जुड़ा है।

'पार्च्ड' फिल्म के रिलीज से पहले ही राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के कुछ न्यूड सीन लीक हो गए थे। वहीं इतने सालों के बाद भी ये सीन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। अब इन न्यूड सीन को लेकर राधिका आप्टे पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर लोग उनको जमकर खरी खोटी सुना रहे हैम। राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में उनका नाम भी लेते हुए कहा जा रहा है कि कानून सबके लिए बराबर है। 

एक यूजर ने ट्वीट किया कि सभी एक्टर्स को बायकॉट करने का समय आ गया है, जो भारतीय कल्चर के खिलाफ हैं। 

देखिए यूजर्स के ट्वीट:

 

 

 

काम की बात करें तो राधिका आखिरी बार फिल्म ‘रात अकेली है’ में नजर आई थीं। फिल्म में राधिका के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ में नजर आने वाली हैं।

Content Writer

Smita Sharma