''हां तो करने दो..क्या करें..बायकॉट बॉलीवुड पर ऐसा बयान देकर विजय देवरकोंडा ने अपने ही पैर पर मारी कुल्हाड़ी! बोले-''जिन्हें देखना वो देखे..

8/20/2022 12:27:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड इस समय  बुरे दौर से गुजर रहा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों बायकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड हो रहा है। इस ट्रेंड की वजह से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' जैसी बड़ी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पा रही हैं।जितनी भी फिल्में (ज्यादातर हिंदी) आ रही हैं वो इसका शिकार हो रही हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान की 'पठान', ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' सहित तमाम स्टार्स की मूवीज शामिल हैं। अब इस कड़ी में विजय देवरकोंडा और उनकी फिल्म 'लाइगर' का नाम भी जुड़ गया है। ट्विटर पर #BoycottLiger ट्रेंड हो रहा है। इसकी वजह है विजय का हालिया बयान।

PunjabKesari

दरअसल, विजय देवरकोंडा इन दिनों अनन्या पांडे के साथ जोरशोर से 'लाइगर' का प्रमोशन कर रहे हैं।  हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय और अनन्या से जब बायकॉट कल्चर को लेकर पूछा गया तो अनन्या इसको लेकर काफी सीरियस नजर आईं लेकिन विजय ने जिस एटिट्यूड में रिएक्ट किया जो बायकॉट ट्रोल आर्मी को खटक गई। यही वजह है कि अब उनका अगला टारगेट 'लाइगर' फिल्म है।

विजय देवरकोंडा बायकॉट पर रिएक्ट करते हुए कहा-'मुझे लगता है कि हम इसे बहुत ज्यादा अटेंशन दे रहे हैं।' इस पर अनन्या कहती हैं- 'हर दिन कोई न कोई बायकॉट हो रहा है।' इसके जवाब में विजय आगे बोलते हैं- 'हां तो करने दो। क्या करेंगे हम। हम तो पिक्चर बनाएंगे जो देखना चाहते हैं वो देखेंगे। जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी में या फोन में देखेंगे। हम कुछ नहीं कर सकते।'

जैसी ही विजय देवरकोंडा का ये बयान सामने आया यूजर्स का गुस्सा उन पर फूट पड़ा। ट्विटर प#BoycottLiger #BoycottKaranJohar #BoycottVijay Deverakonda ट्रेंड हो रहा है।

 

 

'लाइगर' मूवी 25 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज हो रही है। इसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। इसे हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News