Boycott KBC 14: आमिर को शो में बुलाना अमिताभ को पड़ा भारी, लोगों ने की शो को बायकॉट करने की मांग

8/9/2022 1:51:25 PM

मुंबई. शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का आगाज हो चुका है। आजादी के 75वें साल के स्पेशल एपिसोड में आमिर खान, कई सेना जवान और खेल जगत से कई लोग नजर आए। कुछ लोगों को ये एपिसोड पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। शो के बायकॉट की मांग करने लगे। ट्विटर पर #BoycottKBC ट्रेंड होने लगा।

PunjabKesari
जब शो के बायकॉट की मांग की वजह पता लगाई गई तो वह आमिर खान निकले। जब से आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, तभी से इंटरनेट पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। लोग आमिर की इस फिल्म को न देखने की मुहिम चला रहे हैं। आमिर केबीसी में फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे लेकिन लोगों को ये पसंद नहीं आया। लोगों ने ट्विटर पर पोस्ट्स शेयर कर केबीसी के बायकॉट की मांग शुरू कर दी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


बता दें आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक्टर के साथ करीना कपूर भी नजर आएंगी। लेकिन फिल्म के रिलीज के पहले ही लगातार फिल्म के बायकॉट की मांग हो रही है। हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था- 'अगर आपको स्टार किड्स की फिल्मों से प्रॉब्लम है तो मत देखने जाइए सिनेमा में, किसी ने आपको मजबूर नहीं किया है।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News