#BoycottKareenaKhan:करीना कपूर खान को लेकर ट्विटर पर बवाल, लोग बोले- ''तैमूर की मां नहीं बन सकती देवी सीता''

6/12/2021 3:09:28 PM


मुंबई: 'बेबो' यानि बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि करीना जलेद ही सिल्वर स्क्रीन पर मां सीता के किरदार में नजर आएंगी। इस खबर के आने के बाद से ही करीना का लोग जमकर विरोध भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो #BoycottKareenaKapoorKhan ट्रेंड कर रहा है।करीना के सीता बनने से कई लोगों ने ऐतराज जताया है।

इसकी कई वजहें भी ट्वीट्स में देखने को मिली हैं। सीता के रोल के लिए करीना का फीस बढ़ाना लोगों को पसंद नहीं आया। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि करीना सीता का रोल निभाने के लायक नहीं हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस रोल के लिए हिन्दू एक्ट्रेस को लेना चाहिए। देखें यूजर्स के ट्वीट्स 

 

एक यूजर ने लिखा-'सैफ ने तांडव में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया था। अब करीना को हम पवित्र रामायण में काम नहीं करने देंगे।'

एक यूजर ने करीना और रामायण की सूपर्खा की तस्वीर शेयर कर लिखा कि करीना को सीता नहीं शूर्पणखा का रोल दो।


एक ने लिखा-देवी सीता के किरदार में तैमूर की मां को कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता।

 

वहीं एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों को गलत बताते हुए अपना रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि करीना को यह फिल्म ऑफर ही नहीं हुई है। 

काम की बात करें  करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' की हिन्दी रीमेक है। इसके अलावा करीना ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में भी दिखाई देंगी। 

Content Writer

Smita Sharma