JNU छात्रों का समर्थन करना दीपिका को पड़ा भारी, Twitter पर ट्रेंड हुआ #BoycottChhapaak

1/8/2020 11:23:48 AM

मुंबई: जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार को स्टूडेंट्स और टीचर्स पर हुए हमले का हर तरफ विरोध हो रहा है। कई बॉलीवुड स्टार भी इस मामले में  खुलके विरोध में आ गए हैं। जहां मुंबई में अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, तापसी पन्नू पहुंचे थे।

वहीं अब दीपिका पादुकोण मंगलवार को छात्रों के समर्थन में दिल्ली स्थित जेएनयू पहुंची लेकिन दीपिका को छात्रों के सपोर्ट में आना भारी पड़ गया। दीपिका के जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने को 10 जनवरी को रिलीज होने वाली उनकी फिल्म  'छपाक' से जोड़कर देखा जाने लगा।

इसके बाद बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने ट्वीट करदीपिकाकी फिल्म का बायकॉट करने को कहा। उन्होंने ट्वीट कर कहा-'टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने पर अगर आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे, तो रीट्वीट करें।' ट्विटर पर भी #BoycottChhapaak तेजी से ट्रेंड करने लगा।

 


ट्विटर पर छिड़ी #BoycottChhapaak vs #IStandwithDeepika की जंग 

वहीं छपाक के विरोध के बाद कई लोग दीपिका के सपोर्ट में भी आते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका के छात्रों के सपोर्ट करने को लेकर खूब सराहना की। सोशल मीडिया पर #IStandwithDeepika ट्रेंड करने लगा। कई स्टार्स भी दीपिका के सपोर्ट में नजर आए और उन्होंने लोगों से फिल्म छपाक देखने पर जोर दिया।

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया-'महिलाएं हमेशा से सबसे मजबूत थीं, हैं और रहेंगी। जो कोई भी हिंसा के खिलाफ है वो बुकमायशो पर जाकर छपाक का टिकट बुक करें। हमारा मौन बयान करें जो सबसे जोर से होगा।'

पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी थे मौजूद

जब दीपिका जेएनयू में गई थीं तो वहां जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी साथ थे। इस दौरान कन्हैया के छात्रों ने आजादी के नारे लगाए। थोड़ी देर के बाद दीपिका छात्रों को संबोधित किए बिना ही वहां से चली गईं।

फिल्म की बात करें तो दीपिका की छपाक इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर दीपिका काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी हैं। 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर अधारित है।

Smita Sharma