Box office पर भी विद्या की सुलु ने मचाया धमाल, 30 Cr के करीब पहुंची कमाई

11/26/2017 4:41:28 PM

मुंबई: बॉक्स अॉफिस पर धमाल करने वाली एक्ट्रैस विद्या बालन की फिल्म "तुम्हारी सुलु" को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के दूसरे शनिवार तक फिल्म ने 23.38 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है।

बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर महज 2.87 करोड़ रुपये से कमाई की शुरुआत करने वाली फिल्म तुम्हारी सुलु को ना सिर्फ दर्शकों का बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी खूब प्यार मिल रहा है।

रिलीज के 8 दिन बाद भी सुलु की कमाई जारी है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शनिवार तक 23.38 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो फिल्म की कमाई में दूसरे वीकेंड में जंप मिलने की उम्मीद है। इस फिल्म ने दूसरे शुक्रवार 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है और शनि‍वार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.35 करोड़ रुपये बंटोरे।

तरण आदर्श की माने तो रविवार को कलेक्शन के इन आंकड़े से ज्यादा कमाई होने की उम्मीद है। यही नहीं फिल्म 30 करोड़ रुपये के आंकड़े को छुने के लिए बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ती नजर आ रही है।

बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर तुम्हारी सुलु फि‍ल्म के बारे में लिखा है, तुम्हारी सुलु फिल्म के बारे में बेहतरीन बातें सुनने को मिल रही हैं। इस फिल्म को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता दर्शकों का प्यार भी इस फिल्म को खूब मिल रहा है।

फिल्म की पूरी टीम को बहुत प्यार। बॉलीवुड के जाने माने सिंगर शेखर ने भी इस फिल्म की खूब तारीफ की है। उन्होंने फिल्म की सराहना करते हुए फिल्म की टीम को बधाई दी है।