‘हिट 2’ को मिला दर्शकों का भरपूर प्यार, पहले हफ्तें में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा कमाल

12/5/2022 5:00:54 PM

मुंबई। अदीवी सेष स्टारर ‘हिट 2’ बॉक्स ऑफिस पर एक ड्रीम रन एंजॉय कर रही है। मेजर की सफलता के बाद एक्टर ने इस फिल्म के जरिए एक हार्डकोर एक्शन थ्रिलर में वापसी की है जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया हैं।

PunjabKesari

‘हिट 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और इसने अपने ओपनिंग विकेंड में ही 28.1 करोड़ की कमाई की है, जो हाल में रिलीज हुई कुछ बड़ी फिल्मों के बिजनेस की तुलना में कहीं बेहतर है। असल में अदीवी सेष स्टारर फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर दृश्यम 2, भेड़िया और एक्शन हीरो जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने नॉर्थ बेल्ट में लगभग इन तीनों फिल्मों के बॉक्सऑफिस कलेक्शन की बराबरी की है जो एक फिल्म के लिए काफी बड़ी उपलब्धि है।

PunjabKesari

यूएस बॉक्स ऑफिस पर लगातार तीन 200k+ दिनों और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन के बाद ‘हिट 2’ ने बीते कल अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स और सभी पार्टियों के रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सोमवार से फिल्म का कमाया हुआ हर पैसा स्टेकहोल्डर्स के लिए प्रॉफिट ही साबित होगा।

PunjabKesari

वैसे कोविड के बाद से अब तक फिल्मों में क्लीन हिट की स्थिति बहुत कम देखने को मिली है, फिर चाहे थ्रिलर की ही बात क्यों न हो। लेकिन वहीं अदीवी सेष की लोकप्रियता और सैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित ‘हिट 2’ ने पहले वीकेंड में ही अपनी शानदार सफलता से एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News