फिल्म ''रेड'' की चार दिन की कमाई आई सामने, जाने कलेक्शन

3/20/2018 10:41:35 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म रेड की चार दिन की कमाई सामने आ गई है। फिल्म ने अपने पहले वीकएंड पर 41 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है। रविवार को इसके खाते में 17.11 करोड़ रुपये आए, लेकिन सोमवार को फिल्म की कमाई में तकरीबन 11 करोड़ रुपये की गिरावट देखने को मिली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर रेड ने 4 दिन में 47 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। उम्मीद है कि 5वें दिन फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। पहले दिन (शुक्रवार को) फिल्म की कमाई 10.04 रही। शनिवार को इसने 13.86 करोड़ और रविवार को 17.11 करोड़ रुपये बटोरे थे।

रेड को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है। वीकएंड के बाद वीकडे पर फिल्म की कमाई में गिरावट आना लाजमी है। अजय देवगन की तारीफ भी बनती है क्योंकि वह जहां एक तरफ 'गोलमाल' और 'सिंघम' जैसा मसाला सिनेमा करते हैं, वहीं 'दृश्यम' और 'रेड' में सहज और ज़मीन से जुड़े किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं।उनकी फिल्में वास्तविकता के काफी करीब रहती हैं। ‘रेड’ के डायरॉैक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और यह फिल्म 16 मार्च को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 

Punjab Kesari