Pics: ''बिग बॉस 13'' के बाद अपने वखरे स्वैग से फिर लोगों का दिल जीतेंगी शहनाज, शुरु की नए शो की शूटिंग

10/12/2020 9:34:27 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' का नाम लेते ही लोगों के जहन में  'पंजाब की कैटरीना ' यानि शहनाज गिल का नाम आता है। बिग बॉस के घर में शहनाज की मस्ती को लोग आझ भी याद करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज की प्यार भरी नोक झोंक भला कोई कैसे भूल सकता है। इन दोनों की मस्ती से तो 'बिग बॉस 13' की टीआरपी को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था। फैंस शहनाज को एक बार फिर टीवी पर देखना चाहते हैं।

 

इसी बीच हमारे हाथ शहनाज गिल से जुड़ी एक ऐसी खबर हाथ लगी है जिसको जानकर फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो शहनाज गिल कलर्स के एक शो में नजर आने वाली हैं।

 बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले फैन पेज द खबरी की एक रिपोर्ट की मानें तोशहनाज गिल जल्द ही कलर्स टीवी के शो 'शानदार रविवार' में नजर आनी वाली हैं। शहनाज ने इस शो की शूटिंग भी शुरु कर दी है।

 

खबरें हैं कि शहनाज हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया के साॅन्ग 'Saturday Saturday' और फिल्म 'सैंटीमेंटल है क्या' के गाने 'वखरा स्वैग नी' पर परफॉर्म करेंगी। 

 

शहनाज के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भी नजर आएंगे। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि 'बिग बॉस 13' की सभी यादें एक बार फिर से ताजा हो जाएगीं
टेलीक्कर ने दावा किया है कि 'बिग बॉस 14' के घर से निकलकर सिद्धार्थ शुक्ला इस एपिसोड की शूटिंग करने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma