शुरू हो गई श्रीदेवी की जिंदगी पर बन रही फिल्म की तैयारी, सामने आई पूरी डिटेल्स

4/29/2018 5:16:42 PM

मुंबई: बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रैस श्रीदेवी के  असमय निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर उनसे जुड़ी यादें संजो कर रखना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक जल्द ही बोनी श्रीदेवी की जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस दौरान वो पूरा समय फिल्म की प्लान‍िंग पर दे रहे हैं। फिल्म के लिए उन्होंने 'श्री', 'श्रीदेवी' और 'श्रीदेवी मैम' नाम के ये तीन टाइटल्स को रजिस्टर करवाए हैं।

PunjabKesari

बोनी कपूर ने श्रीदेवी के नाम के ही नहीं बोनी ने और भी कई टाइटल रजिस्टर करवाए हैं, जिनमें श्रीदेवी ने जिन फिल्मों में काम किया है उनके नाम शामिल हैं। उन्होंने फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, ‘चालबाज’, ‘जांबाज’, ‘मिस्टर इंडिया’ और साथ ही ‘रिटर्न ऑफ मिस्टर इंडिया’ जैसे टाइटल भी रजिस्टर 20 टाइटल रज‍िस्टर कराए हैं।

PunjabKesari

बोनी ने ये सारे टाइटल बॉलीवुड के प्रोड्यूसर एसोसिएशन के रजिस्टरेशन डिपार्टमेंट के पास रजिस्टर करवाएं हैं। श्रीदेवी की इस फिल्म को बोनी हर तरह से खास बनाना चाहते हैं। फिल्म में वह श्रीदेवी से जुड़े कई सारे रियल वीडियो फुटेज का इस्तेमाल करेंगे।

PunjabKesari

बता दें श्रीदेवी और बोनी कपूर की लव स्टोरी हमेशा ही चर्चा में रही है। 'दस का दम' शो में बोनी ने बताया था कि उन्होंने अपने प्यार का इजहार करने में उन्हें 10 साल लगे थे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, मैंने श्रीदेवी के सामने अपने प्यार का इजहार करने से पहले काफी वजन घटाया था। उन्होंने कहा कि वजन घटने के बाद मेरा जो भी वेट बढ़ा है वह श्रीदेवी के प्यार की वजह से बढ़ा। बोनी कपूर की ये बातें सुनकर श्रीदेवी शर्मा गई थीं। वहीं श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए नेशनल अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा की गई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News