महामारी में पांच फिल्मों की शूटिंग खत्म करने वाले बोनी कपूर एकमात्र बॉलीवुड निर्माता

1/20/2022 3:19:04 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज बोनी कपूर महामारी में पांच फिल्मों को पूरा करने की चुनौती हासिल करने वाले एकमात्र निर्माता बन गए हैं। महामारी के बीच में शूटिंग शुरू करने और पूरा करने वाली बोनी कपूर की फिल्मों में अजित-स्टारर वलीमाई, अजय देवगन-स्टारर मैदान, उदयनिधि स्टालिन-स्टारर नेन्जुकु निधि, वीतला विशेषंगा और जान्हवी कपूर स्टारर मिली हैं। 

अब चार दशकों से अधिक समय से, उन्होंने बॉलीवुड और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में विभिन्न भाषाओं में फिल्में की हैं। मिस्टर इंडिया, जुदाई, क्यूं...! हो गया ना, नो एंट्री, वांटेड, तमिल एक्शन-थ्रिलर वलीमाई, तेलुगु कोर्ट रूम ड्रामा वकील साब और पिंक की तमिल रीमेक नेरकोंडा परवई, जैसी कई बड़ी फिल्मों के साथ बोनी कपूर को एक ब्लॉकबस्टर निर्माता के रूप में जाना जाता है। 

भारत के सबसे बड़े क्रॉसओवर फिल्म निर्माता की दुनिया से, प्रशंसक अब क्षितिज पर कई भाषाओं में उनकी 2022 की फिल्मों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में विभिन्न शैलियों में सफलतापूर्वक काम करने के बाद, बोनी कपूर की मिली एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म होगी। उनकी आगामी फिल्मों की लिस्ट से प्रशंसकों में उत्साह के साथ प्रतीक्षा में हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News