जाह्नवी-खुशी के साथ सिंगापुर से लौटे बोनी कपूर, एयरपोर्ट पर छोटी बेटी के geeky लुक ने खींचा सबका ध्यान

9/5/2019 12:29:31 PM

मुंबई: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को हाल ही में पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दरअसल, ये तीनों सिंगापुर से वापिस लौटे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजिम में (4 सितंबर) को श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू का उद्घाटन किया गया था। जहां, श्रीदेवी के पति बोनी, बेटियां जाह्नवी और खुशी मौजूद रहीं।

लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी व्हाइट टॉप के साथ डार्क पर्पल कलर का लोअर पहने हुए कैजुअल लुक में नजर आईं। इसके साथ व्हाइट स्नीकर्स और ब्लैक पर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

वहीं, बोनी चैक हार्फ स्लीव्स शर्ट के साथ डार्क ब्लू डेनिम जींस में नजर आए। लेकिन एयरपोर्ट पर खुशी के लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस दौरान खुशी geeky लुक में काफी कूल नजर आईं।

एयरपोर्ट पर वो एडिडास कूल स्वेट शर्ट के साथ जैगिंग में बेहद स्मार्ट लग रही हैं। इसके साथ खुले बाल, नो-मेकअप के साथ चश्मा लगाए हुए उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए।

एयरपोर्ट पर दोनों बहनों की क्यूट बॉन्डिंग भी देखने को मिली। कुछ तस्वीरों में खुशी बड़ी बहन का हाथ थामें हुए एयरपोर्ट पर चलते हुए दिखाई दीं। वहीं, कुछ तस्वीरों में बोनी भी अपनी दोनों बेटियों के साथ खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इनकी एयरपोर्ट की तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही गुंजन स्कसेना की बायोपिक 'द करगिल गर्ल' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी दिखेंगी।  वहीं, बड़ी बहन जाह्नवी की ही तरह लोग खुशी को भी फिल्मों में देखना चाहते हैं। खुशी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। मीडिया के कैमरे की नजर हमेशा खुशी पर रहती है। अपनी बड़ी बहन जाह्नवी के साथ रहकर खुशी ने स्टारडम और सुर्खियों में रहना सीख लिया है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 

 

 

 

Neha