'तुम जैसी हो वैसे ही रहना, सिंपल..डाउन टू अर्थ..ये क्वालिटीज आपको चांद के पार ले जाएंगी' जाह्नवी के बर्थडे पर पापा बोनी कपूर का प्यार भरा पोस्ट

3/6/2022 1:31:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर 6 मार्च को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्हें चारों तरफ से सोशल मीडिया पर फैंस की शुभकामनाएं मिल रही हैं और परिवारवाले भी अपनी बिटिया पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच निर्माता बोनी कपूर ने अपने बेटी जाह्नवी को खास अंदाज में विश किया है। बेटी के बर्थडे पर बोली का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

जाह्नवी कपूर की बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए पिता बोनी ने कैप्शन में लिखा, ”हमारी लाइफ की खुशियां, तुम जैसी हो वैसे ही रहना है, सिंपल, डाउन टू अर्थ, हर किसी की इज्जत करना, ये आपकी क्वालिटीज हैं जो आपको चांद के पार ले जाएंगें.. जन्मदिन मुबारक हो बेटा।” शेयर की गई तस्वीर में जाह्नवी रेड लहंगा पहने माथे पर टीका और कानों में इयररिंग्स पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

बता दें, 25 मार्च, 1997 को मुंबई में जन्मीं श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से की थीं। इसके बाद वह ‘घोस्ट स्टोरीज’, ‘गुंजन सक्सेना’, ‘रूही’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। इसके बाद अब वह फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News