‘आरआरआर’ की रिलीज डेट जानकर भड़के बोनी कपूर, बोले ‘राजामौली ने बिना डिस्कस किए डेट अनाउंस कर दी’

1/28/2021 10:32:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बाहुबली' के फिल्ममेकर एसएस राजामौली पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है, लेकिन उनकी फिल्म की रिलीज डेट सुनकर प्रोड्यूसर बोनी कपूर काफी निराश है और उन्होंने अपने बयान में ये नाराजगी जाहिर भी की है।

PunjabKesari


'आरआरआर' की रिलीज डेट को लेकर प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने कहा, 'मैं बहुत ज्यादा अपसेट हूं। यह बहुत ही अनैतिक बात है। मैंने मैदान की रिलीज डेट को 6 महीने पहले ही अनाउंस कर दिया था। इस वक्त हमें एक साथ आगे आकर इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है, लेकिन राजामौली ने कुछ डिस्कस नहीं किया और यह ऐलान कर दिया।'

PunjabKesari


बता दें बोनी कपूर ने अपनी फिल्म 'मैदान' को 15 अक्टूबर को रिलीज करने का ऐलान किया था। वहीं अब बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली 'आरआरआर' को 13 अक्टूबर को रिलीज करने की तैयारी में है। लेकिन 'आरआरआर' दो दिन पहले ही रिलीज कर देने के फैसले से बोनी कपूर खासा नाराज हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'मैदान' को भी पोस्टपोन करने से साफ मना कर दिया है। 

PunjabKesari


बोनी कपूर के अलावा अजय देवगन भी 'आरआरआर' के मेकर्स से काफी निराश हैं क्योंकि मेकर्स ने रिलीज डेट के बारे में उनसे कोई बात नहीं की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News