जाह्नवी के पिता के साथ हुआ साइबर फ्रॉड, बोनी कपूर के बैंक अकाउंट से चोरी हुए 3.82 लाख रुपये

5/29/2022 10:37:12 AM

मुंबई. प्रोड्यूसर और जान्हवी कपूर के पापा बोनी कपूर इन दिनों साइबर क्राइम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बोनी के साथ फ्रॉड हुआ है। खबरों के अनुसार, बोनी के बैंक अकाउंट से 4 लाख रुपये चोरी हो गए हैं। प्रोड्यूसर ने सारा मामला पुलिस को बताया और शिकायत दर्ज करवाई। मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत इस मामले को दर्ज किया गया है।

PunjabKesari
बोनी कपूर के अनुसार, किसी ने उनके क्रेडिट कार्ड से पांच बार ट्रांसजेक्शन कर 3.82 लाख रुपये उनके अकाउंट से निकाले हैं। उनके पास किसी भी तरह की कोई कॉल नहीं आई थी, वहीं उनसे बैंक डिटेल भी नहीं मांगी गई। उन्हें पता चला कि उनके अकाउंट से पैसे निकले हैं, जिसके बाद उन्होंने सीधा अपने बैंक से जाकर बातचीत की, लेकिन बैंक की ओर से उनको कोई जवाब नहीं मिल पाया। ऐसे में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। पुलिस अधिकारियों ने कहा- उन्हें शक है कि किसी ने बोनी कपूर के कार्ड का इस्तेमाल करते समय उसका डेटा निकाला था। जांच करते हुए पुलिस को ये बात पता चली है कि बोनी के अकाउंट से पैसे गुरुग्राम की एक कंपनी के खाते में गए हैं। हालंकि अब तक इस मामले की पूरी जांच नहीं हो पाई है। पुलिस अपना आखिरी फैसला तभी लेगी, जब उन्हें ये पता चल जाएगा कि पैसों का ट्रांजैक्शन कैसे हुआ।

PunjabKesari
बता दें बोनी ने अपने करियर में कई फिल्में बनाई है। अब बोनी एक्टिंग करते नजर आएंगे। बोनी जल्द ही डायरेक्टर लव रंजन की नई फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में बोनी रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी नजर आएगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News