मां श्रीदेवी के बर्थडे पर जाह्नवी-खुशी ने चेन्नई वाले घर पर रखी पूजा, सफेद फूलों से सजी दिखीं दिवंगत की तस्वीर

8/14/2021 11:28:17 AM

 मुंबई: 13 अगस्त को  बाॅलीवुड की लीजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की 58वें बर्थ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर हर किसी ने दिवंगत एक्ट्रेस को याद किया। वहीं श्रीदेवी की बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने भी मां के जन्मदिन पर खास पोस्ट किया। इसके अलावा जाह्नवी और खुशी ने पिता बोनी कपूर के साथ मिलकर दिवंगत एक्ट्रेस के चेन्नई वाले घर पूजा की।

बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के साथ चेन्नई वाले घर पर पूजा करवाते हैं। पूजा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे श्रीदेवी की तस्वीर को सफेद फूलों की माला से सजाया है, और उसके चारों ओर सुंदर फूलों से सजाया है।

श्रीदेवी को सफेद रंग के फूलों से बेहद प्यार था इसलिए हर साल उनकी पूजा पर सफेद रंग के फूलों का ही इस्तेमाल किया जाता है। 

बता दें जाह्नवी कपूर वीरवार देर शाम चेन्नई के लिए रवाना हुई थी। वहीं शुक्रवार शुक्रवार दोपहर को बोनी कपूर और खुशी कपूर चेन्नई के लिए रवाना हुए थे। मां के बर्थडे पर  जाह्नवी ने अपने बचपन के तस्वीर को पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रही है।

इस खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।  जाह्नवी अपनी मां के बेहद करीब थीं। जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'Happy birthday Mumma. I miss you. Everything is for you, always, every day. I love you।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

 

बता दें श्रीदेवी की 24 फरवरी 2018 को दुबई में श्रीदेवी की मौत हो गई थी।जांच में पता चला था कि श्रीदेवी की मौत पानी में डूबने के कारण हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Content Writer

Smita Sharma