Raj Kundra Case : कोर्ट से शिल्पा शेट्टी को राहत, एक्ट्रेस की राइट टू प्राइवेसी याचिका को बताया सही

8/3/2021 9:07:02 AM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस वक्त कई परेशानियों से घिरी हुई हैं। 19 जुलाई को शिल्पा के पति राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया।  इस केस में कई न कई शिल्पा शेट्टी का नाम भी सामने आ रहा था। वहीं अब शिल्पा के लिए थोड़ी राहत की खबर है। शिल्पा शेट्टी को बॉम्बे हाई कोर्ट ने उनकी एप्लिकेशन में जाहिर की राइट टू प्राइवेसी को सही बताया है।

PunjabKesari

दरअसल, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आईं थी। इन्हीं खबरों से परेशान हो कर शिल्पा ने मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अब हाई कोर्ट की तरफ से इस मामले में जवाब आ गया है।

PunjabKesari

हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस का राइट टू प्राइवेसी वाला मामला सही बताया। इस मामले में हाई कोर्ट ने कहा कि एक्ट्रेस का राइट टू प्राइवेसी वाला मामला सही है और कोई भी व्यक्ति किसी पर या उनके परिवार के सदस्यों पर जो दिक्कतें आ रही हैं उसको लेकर कमेंट नहीं कर सकता।

PunjabKesari

 

कोर्ट ने स्टेटमेंट जारी कर कहा- 'कोई कोर्ट ऐसा नहीं कह सकता कि क्योंकि एक इंसान पब्लिक फिगर है तो उसे उसका राइट टू प्राइवेसी अधिकार नहीं मिलेगा। राइट टू फ्री स्पीच का मतलब ये नहीं कि किसी की राइट टू प्राइवेसी को खत्म करो। इन्वेस्टिगेशन को लेकर जो रिपोर्टिंग है उसे भी फ्रीडम ऑफ स्पीच और प्रेस की वजह से नहीं रोका जा सकता। वैसे शिल्पा के एप्लिकेशन के बाद कुछ आर्टिकल्स और वीडियोज हटा दिए गए हैं, लेकिन कोर्ट सारे आर्टिकल्स नहीं हटा सकता। '

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा का पहला बयान

 

हाल में शिल्पा शेट्टी ने पति की गिरफ्तारी के बाद सोमवार को सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया। इसमें शिल्पा ने कहा- वह और उनका परिवार मीडिया ट्रायल डिजर्व नहीं करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने गुज़ारिश की है कि उनके परिवार और बच्चों की प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News