एक बार फिर विवादों में फंसी 'केदारनाथ', रिलीज से 1 दिन पहले जाना होगा बॉम्बे हाईकोर्ट

12/5/2018 4:39:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' विवादों में फंस गई हैं। फिल्म के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। फिल्म पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। 

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप

याचिका वकील रमेशचंद्र मिश्रा और वकील त्रिपाठी ने दायर की है। इस मामले की कोर्ट में सुनवाई गुरुवार यानी की फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले करेगी। 'केदारनाथ' के विरोध में उतरे लोगों ने फिल्म के हीरो-हीरोइन के बीच दर्शाए गए इंटीमेट सींस को धार्मिक आस्था से छेड़छाड़ बताते हुए आपत्तिजनक करार दिया। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब केदारनाथ विवादों में फंसी हो। इससे पहले प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर के बीच हुए विवाद के बाद भी फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था।

सेंसर बोर्ड ने दी हरी झंडी 

बता दें कि 'केदारनाथ' को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दी है। फिल्म को दो सीन काट दिए गए है और सेंसर बोर्ड ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। हालांकि फिल्म में से कौन से सीन काटे गए हैं इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। 

फिल्म की बात करें तो 'केदारनाथ' एक लव स्टोरी है जो उत्तराखंड में आई बाढ़ की त्रासदी पर आधारित है। फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर हैं और अभिषेक कपूर फिल्म को डायरेक्टर हैं। ये फिल्म इस साल 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

Neha