किसानों के खिलाफ विवादित टिप्पणी मामले में कंगना को कोर्ट से झटका, 22 दिसंबर तक मुंबई पुलिस के सामने पेश होने का आदेश

12/13/2021 3:40:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने सरकार द्वारा कृषि कानून रद्द किए जाने के बाद सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसका लोगों ने खूब विरोध किया था और देशभर में एफआईआर दर्ज की गई थीं। वहीं अब कंगना को अदालत की ओर से झटका लगा है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें 22 दिसंबर से पहले मुंबई पुलिस के सामने पेश होने को कहा है। 

 

दरअसल, 19 नवंबर को देश के प्रधानमंत्री ने तीन कृषि कानूनों को रद्द करने के फैसला लिया था, जिससे कंगना नाखुश दिखाई दी थीं। इसके बाद उन्होंने पूर्व महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को याद कर फेसबुक पर एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि ''खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन उस महिला को मत भूलिए। एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीचे कुचला था।  फर्क नहीं पड़ता, उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो।  


उसने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।  इस बयान के बाद कंगना के खिलाफ कई जगह प्राथमिकी दर्ज हुई थी। 


इतना ही नहीं कंगना ने कृषि कानूनों को वापस लेने के सरकार के फैसले को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत, अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जेहादी देश है, उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News