'मासूम' से OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगे बोमन ईरानी, खुशी जाहिर कर बोले-यह बहुत शानदार मौका, जिसे मैंने दोनों हाथों से पकड़ लिया

6/11/2022 5:21:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर बोमन ईरानी ने बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से जो लोगों के दिलों में छाप छोड़ी है, उसके लिए आज वह किसी परिचय के मोहताज नहीं है। एक्टर ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

 

बोमन ईरानी 'मासूम' से ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगे। बोमन ने ओटीटी पर डेब्यू को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा, “ यह एक डेब्यू है और 62 साल की उम्र या किसी भी उम्र में डेब्यू करना बहुत अच्छी बात है। लेकिन फॉरमेट की वजह से यह थोड़ा सा चैलेंजिंग है। हम एक स्टोरी की शूटिंग कर रहे हैं, जो छह एपिसोड में दिखाई जाएगी। ओटीटी पर किरदार निभाने का एक एडवांटेज है कि आप एक कलाकार के तौर पर आपके पास अपने पंख फैलाने और किरदार को पूरी तरह से विकसित करने और उसे देने के लिए बहुत अधिक समय है।सिनेमा में कभी-कभी आपको 1 घंटा या 45 मिनट में आपको सब पूरा करना होता है। जिसकी वजह से कुछ चीजें छूट जाती हैं। यह एक बहुत ही शानदार मौका है और मैंने इसे दोनों हाथों से पकड़ लिया है।”

 

'मासूम' सीरीज का निर्देशन मिहिर देसाई ने किया है, जिसमें बोमन ईरानी के अलावा समारा तिजोरी उपासना सिंह, मंजरी फडनिस, सारिका सिंह समेत कई स्टार्स अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 17 जून 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News