बोमन ईरानी ने मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की प्यारी फोटोज, फराह खान ने कहा irritatingly happy couple ''

1/29/2023 5:25:06 PM

मुंबई। बोमन ईरानी ने बीते शनिवार को अपनी मैरिज एनिवर्सरी और एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी पत्नी जेनोबिया के साथ फोटोज शेयर कीं। फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान ने बोमन की पोस्ट कमेंट करते हुए लिखा, ‘Happy Anniversary u both irritatingly happy couple 😜’

जेनोबिया के साथ अपनी फोटोज शेयर करते हुए बोमन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, " Living under the same roof for 38 years. Living with the same heartbeat for 41. You taught me that winning an argument is actually a loss. Because it’s a stupid, pointless victory. So don’t waste time. But you always said this only when you lost an argument. 🤣🤣🤣. Happy anniversary Zeenu. ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️"।

फराह ने कमेंट करते हुए लिखा, " Happy Anniversary u both irritatingly happy couple 😜।" अनुपम खेर, नीना गुप्ता और चंकी पांडे, कुछ अन्य लोगों ने भी कमेंट बॉक्स में कपल के लिए "हैप्पी एनिवर्सरी" पोस्ट की। रितेश देशमुख ने भी लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी लव बर्ड्स।” कीकू शारदा, डायना पेंटी, डब्बू रत्नानी, रोनित रॉय और गौतम रोड ने भी जोड़े के लिए शुभकामनाएं पोस्ट कीं।

PunjabKesari

बोमन और जेनोबिया की शादी 1985 में हुई थी और उनके दो बेटे हैं- कायोजे ईरानी और दानेश ईरानी। यह शेयर करते हुए कि वे कैसे मिले, बोमन ने 2020 में एक इंटरव्यू में बताया था कि यह पहली नजर का प्यार था जब ज़ेनोबिया उनकी वेफर शॉप में चली गई और फिर रोज़ आएगी और उसके साथ चैट करेगी।

उन्होंने कहा "मुझे पता था कि वह भी मुझे पसंद करती है मेरा मतलब है, इतने सारे वेफर्स की जरूरत किसे है? काउंटर पर होने वाली चैट कॉल में बदल गई हम हर चीज के बारे में बात करेंगे। लेकिन उसकी बीएससी परीक्षा के दौरान, उसके पिता ने कहा, 'अगर आपको कोई आपत्ति न हो, तो कृपया एक महीने के लिए फोन न करें, उसका ध्यान भंग हो रहा है!' यह कठिन था, लेकिन इसने मेरी भावनाओं को पुख्ता किया, ”। एक्टर ने कहा कि वे उसकी परीक्षा के बाद अपनी पहली डेट पर गए थे और उसने पहली डेट पर उसे प्रपोज किया था।

उन्हें हाल ही में सूरज बड़जात्या की ‘उंचाई’ में देखा गया था जिसमें अनुपम खेर, सारिका, अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी थे। बोमन के पास शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News